Hma - बोलिंगर बैंड के साथ दिन ट्रेडिंग

आप सवाल पूछने जीतने या हारने मतलब हो सकता है डॉ वुडी जॉनसन द्वारा। ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी, मानसिक खेल प्रशिक्षक माहिर क्या आप से पूछा गया तो, "क्यों बाजार डिस्काउंट सभी समाचार है?" आपका मन शायद ही मूल आधार की सच्चाई का निर्धारण करने के लिए रोक, जवाब के लिए खोज करने के लिए शुरू हो जाएगा। आप हमेशा पूछ रहा है और सवालों के जवाब के लिए खोज रहे हैं, आगे जा रहे हैं, यही कारण है कि आप उन्हें जवाब देने के क्रम में नकारात्मक से सकारात्मक अपने सोचा पैटर्न बदलने के लिए मजबूर कर देगी कि सवालों को सशक्त बनाने के अपने आप से पूछना करने के लिए इस प्रक्रिया को संलग्न नहीं? बयान लेना "मैं क्यों एक निर्दोष व्यापारी हूँ।" "हाँ, ठीक" मन की जवाब हो सकता है जो करने के लिए "मैं एक निर्दोष व्यापारी हूँ" और इस तरह के रूप में, एक सशक्त सवाल करने के लिए इसे बदल ज़ोर से पूछते हैं, यह कोशिश करो, " मैं एक निर्दोष व्यापारी हूँ क्यों? "तुरंत अपने मस्तिष्क कि एक प्रश्न के उत्तर के लिए खोज करने के लिए शुरू होता है। हमेशा की तरह, डॉ जॉनसन अपने ही अनोखी तरीके से यह लेख लिखा है और हर एक दिन व्यापारी के लिए पढ़ा होगा। इस तरह: एक मास्टर व्यापारी बनने की राह डॉन डावसन, ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी वायदा प्रशिक्षक द्वारा मैं इस अवसर पर अपने आप का सामना मैंने सुना है एक प्रश्न और एक स्थिति 8220 है, मैं बाजार में प्रवेश करने के लिए एक सेटअप था और मैं इसे बहुत मुश्किल ट्रिगर, क्यों 8221 खींचने के लिए मिला? मैं इस मुद्दे के समाधान के लिए करना चाहते हैं और फिर एक मास्टर व्यापारी बनने के लिए अपने रास्ते पर व्यापार में सादगी के बारे में लिखना होगा।