एंथोनी इरविन - एस मुख पृष्ठ

विदेशी मुद्रा फीफो बिना दलाल और अमेरिकी नागरिकों के लिए हेजिंग की अनुमति देता है एंथोनी इरविन और बैल द्वारा; 18 अगस्त 2014 और बैल; फीफो के बिना विदेशी मुद्रा दलाल पर टिप्पणियों के बाहर और अमेरिकी नागरिकों के लिए हेजिंग की अनुमति देता है मैं अमेरिकी नहीं हूँ इसलिए दुनिया में और एक ही तरह से हर कोई कारोबार कर रहा है व्यापार करने के लिए व्यापारी की स्वतंत्रता को हटा कि व्यापार पर उनके हास्यास्पद नियमों के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। प्रभावी ढंग से अमेरिका नागरिक व्यापार और अमेरिकी सरकार पर उनकी सरकारों के नियमों के द्वारा एक प्रमुख बाधा सौंप किया जा रहा है, यहां तक ​​कि विदेशी दलालों के साथ व्यापार या विदेशी बैंकों में उनका पैसा डाल करने में सक्षम होने से अमेरिकी नागरिकों को रोकने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रहे हैं। कहा जा रहा है अमेरिकी नागरिकों अमेरिका के नियमों के बारे में परवाह न है और अभी भी स्वीकार करेंगे कि दलालों का एक मुट्ठी अभी भी अपने ही हैं। यहाँ मैं विदेशी मुद्रा व्यापार के कमरे में उन पर चर्चा अमेरिका व्यापारियों से मुख्य रूप से संकलित किया है एक सूची है। ब्रोकर की सूची: (अस्वीकरण:। मैं व्यक्तिगत रूप से इन दलालों के किसी भी उपयोग नहीं किया है कि मैं सिर्फ अमेरिकी नागरिकों को स्वीकार करने वाले दलालों की एक व्यापक सूची प्रदान कर रहा हूँ।) FinFX (1: 200 का लाभ उठाने, फिनलैंड में आधारित है, खाते के आकार ईसीएन के लिए $ 1000 या सूक्ष्म के लिए $ 100) (नोट: FinFX जो उन्हें इस्तेमाल विदेशी मुद्रा व्यापार के कमरे में लोगों से बातचीत के आधार पर अमेरिकी व्यापारियों के लिए पसंद के दलाल हो रहा है) FX विकल्प (1:25 के साथ शुरू होता है और अप करने के लिए 1: 200 का लाभ उठाने के न्यूनतम खाते में $ 100) विदेशी मुद्रा ब्रोकर इंक (उत्तोलन 1: साइप्रस में स्थित 200 ईसीएन प्लैटिनम पर, न्यूनतम खाते में $ 5) FX Tradeweb (1: 500 का लाभ उठाने, फिनलैंड में आधारित है, न्यूनतम खाते $ 1000) स्मार्ट व्यापार FX (1: 200 उत्तोलन, मानक न्यूनतम खाते ईसीएन 2500 या ईसीएन प्रो $ $ 25) Tallinex: एस्टोनिया (1 400 ईसीएन सूक्ष्म पर, एस्टोनिया में आधारित है, कम से कम 100 $ खाते) चेतावनी: पारदर्शक FX खराब हो गया के बाद कुछ अमेरिकी व्यापारी उनके खातों को खो दिया। सामान्य सिफारिश किसी भी एक तो आप अपने पूरे व्यापार पूंजी खो दिया है नहीं होगा बस्ट जाता है तो कई दलालों के साथ खातों के लिए है। दावे से ऊपर दलालों के कई ग्राहक धन की रक्षा के लिए अलग खातों में ग्राहक के फंड के लिए है, लेकिन यकीन नहीं है कि वास्तविकता में कैसे काम करता है। एक IBC का प्रयोग किसी भी दलाल के साथ कहीं भी व्यापार आप forign दलालों के साथ एक खाता प्राप्त कर सकते हैं दूसरी तरह के एक IBC स्थापित करने के लिए है। विदेशी मुद्रा व्यापार रूम के सदस्य सफलतापूर्वक orionibc / का उपयोग कर ऐसा किया है। एक IBC एक अंतरराष्ट्रीय कंपनी है। आप कहीं भी सेटअप एक अंतरराष्ट्रीय कंपनी है और व्यापार कर सकते हैं लेकिन आप अपनी आय घोषित करने के साथ निपटने की जरूरत है लेकिन लगता है कि शायद समय-समय पर परिवर्तन के रूप में मैं इसे यहाँ की सूची नहीं होगा अतिरिक्त आईआरएस रूपों रहे हैं। आप इसके साथ सौदा है या इसके बारे में कुछ भी पता न के रूप में मैं सबसे सामान्य अमेरिका कर एकाउंटेंट क्या सुनना से एक अंतरराष्ट्रीय कर खाते के साथ बात करने की आवश्यकता होगी। विदेशी मुद्रा व्यापार कक्ष की समीक्षा एंथोनी इरविन और बैल द्वारा; 9 फ़रवरी 2014 और बैल; 11 टिप्पणियाँ नहीं रह उपलब्ध व्यापार कक्ष: विदेशी मुद्रा व्यापार कमरा अब उपलब्ध नहीं है। मैं जो कुछ हुआ या कैसे विदेशी मुद्रा व्यापार के कमरे के मध्यस्थों से संपर्क करने के लिए क्या पता है कि अगर लोगों ने मुझसे पूछा है। संक्षिप्त जवाब मैं नहीं जानता लेकिन मुझे लगता है मैं माइकल तूफान संयुक्त राज्य अमेरिका छोड़ने और कहा कि उसने क्या किया है तो शायद बेलिज में संन्यास लेने के बारे में बात कर रहा था पता रवाना होने से पहले, मैं नहीं जानता है। आप उससे संपर्क करना चाहते हैं तो माइकल तूफान विदेशी मुद्रा के लिए इंटरनेट या कुछ इसी तरह की खोज और आप उससे संपर्क करने में सक्षम हो सकता है कई सामाजिक मीडिया लिंक और देख सकते हैं। अन्य मॉडरेटर क्रिस्टोफर मुखिया था और वह यूनाइटेड किंगडम से था, लेकिन वह अपने नाम के तहत सक्रिय ऑनलाइन प्रकट नहीं होता है। यह लेख ऐतिहासिक प्रयोजनों के लिए यहाँ छोड़ दिया गया है। जानकारी अद्यतन: मैं अभी भी विदेशी मुद्रा व्यापार रूम मैं अब वर्तमान में एक सदस्य हूँ देखने लायक है का मानना ​​है कि। मैं 2 साल के लिए उनके साथ था और मैं उनकी सेवा का उपयोग नहीं रह नियमित रूप से अन्य बातों के साथ व्यस्त हो गया था और के रूप में मुख्य रूप से छोड़ दिया है। सुबह 2:00 या 3:00 हर दिन मुझे बाहर जला दिया जब तक मैं व्यापार लगता है। मैं अभी भी निम्न प्रवृत्ति कर रही im में और बाहर है और इस समय विदेशी मुद्रा नहीं है लेकिन दिन के कारोबार के व्यापार और भी मोमबत्ती उत्क्रमण पैटर्न और समर्थन और प्रतिरोध के प्रमुख क्षेत्रों व्यापार कर रहा हूँ। सामान्य चेतावनी: कई लोगों को वे एक व्यापार के कमरे के साथ पैसे खो यदि / जब शिकायत करने लगते हैं। कोई एक सही सब समय है और वास्तव में विदेशी मुद्रा व्यापार के कमरे में एक बहुत अच्छा ट्रैक रिकॉर्ड है। अधिकांश लोगों को वे उनके खिलाफ हाथ और रास्ते से हट जाओ करते हैं कि एक या दो बुरा ट्रेडों पर उनके खातों को उड़ाने के लिए लग रहे हैं। उन्होंने यह भी शायद उनके खाते और कमरे से इस्तेमाल किया व्यापार शैली के लिए भी बड़े पैमाने पर कारोबार कर रहे हैं। (वे बच्चे स्लाइस में व्यापार और ट्रेडों ट्रेडों खोने के लिए जोड़ भी उनके खिलाफ जाने के लिए और जाने के लिए तैयार कर रहे हैं। वे धुलाई करते हैं और बुरा ट्रेडों के अपने तरीके से काम करने के लिए हेजिंग और यह काम और स्क्रीन के सामने समय की बहुत आवश्यकता है) नोट: वे रोकने के नुकसान का उपयोग करें और कपड़े धोने का उपयोग करें और ट्रेडों के अपने तरीके से काम करने के लिए हेजिंग न के रूप में अच्छी तरह से प्रबंधित नहीं करता है, तो अपने व्यापार शैली खतरनाक है। आप थोड़ी देर के लिए उनके साथ डेमो व्यापार व्यापार और अगर आप वास्तव में असली पैसे व्यापार छोटे बच्चे स्लाइस का उपयोग करते हैं। नीचे मूल लेख: मैं मैं अपनी वेबसाइट पर एक और पोस्ट पर की सिफारिश की है, जो विदेशी मुद्रा व्यापार कमरे के बारे में मुझसे पूछ एक ईमेल प्राप्त किया। मैं हाल ही में व्यापार कमरे से नए सदस्यों को बाहर करने में मदद करने के लिए और सामान्य वेब यातायात की उम्मीद फ्लॉप वीडियो पोस्ट के रूप में यह एक छोटे से अप्रत्याशित था। वैसे भी वे मेरे व्यापार के अनुभव के बारे में और भी विदेशी मुद्रा व्यापार कक्ष द्वारा दिए गए प्रशिक्षण वीडियो की गुणवत्ता के बारे में मुझसे पूछा। उन्होंने यह भी वीडियो थे कैसे पूरी तरह से कहा और वे व्यापार में एक अच्छा ग्राउंडिंग और व्यापार कमरे में इस्तेमाल किया व्यापार पद्धति देते हैं। मैं यह मेरी वेबसाइट के लिए एक अच्छी पोस्ट करना होगा और व्यापार के कमरे और एक व्यापक समीक्षा के साथ अपने व्यक्तिगत अनुभव तो यहाँ विदेशी मुद्रा व्यापार कमरे में है रुचि रखने वाले अन्य लोगों के लिए उपयोगी होगा लगा। जहां Im वर्तमान में एक व्यापारी के रूप में पहले विदेशी मुद्रा व्यापार कक्ष में शामिल होने के लिए मैं व्यापार में रुचि थी और पर और अधिक या कम एक प्रेमी व्यापार और व्यापार में मेरे लिए एक व्यवहार्य आय स्रोत हो सकता है कि बंद का नहीं, बल्कि पूरी तरह से आश्वस्त था। मैं 2008 में मेरी पहली ट्रेडिंग खाता खोला और मैं अंत में जनवरी 2013 में विदेशी मुद्रा व्यापार कमरे में पाया जब तक कई मायनों बंद पर कारोबार और और उसके बाद के बारे में तीन महीने के 2013 के अंत के बाद की ओर एक ब्रेक के अपवाद के साथ हर हफ्ते गंभीरता से व्यापार कर दिया गया है के बाद से मैं अपने खाते पर एक हद तक बड़े नुकसान लिया (यही नहीं व्यापार कमरे मुझे के कारण हुई थी)। इस पोस्ट के समय अक्सर अपनी मौजूदा नौकरी के शीर्ष पर पूरा समय के करीब कारोबार कर रहा है कि एक गंभीर भाग के समय व्यापारी हूँ। मैं काम आईएम के कम या ज्यादा व्यापार में पूरा समय पर नहीं कर रहा हूँ जब IM तो बंद पर चार पारियों और चार पारियों के साथ 12 घंटे की शिफ्ट करता है कि एक उद्योग में काम कर रहे हैं। मेरे विदेशी मुद्रा व्यापार सेटअप अभी मैं ईमानदारी से विदेशी मुद्रा व्यापार रूम व्यापार करने के लिए मुझे सिखाया है कि कह सकते हैं। मैं अपने कंप्यूटर के सामने बैठ जाओ और आईएम के लिए देख रहे हैं और सफल ट्रेडों बाहर ले सकते हैं क्या पता कर सकते हैं। मैं कुछ मध्यम अवधि स्विंग ट्रेडों पर डाल सकते हैं ताकि अधिक रोगी बनने में दिलचस्पी के साथ बाजार scalping एक अल्पकालिक व्यापारी (ट्रेडों कई दिनों, एक या दो सप्ताह के अधिकतम के लिए पर छोड़ दिया) मुख्य रूप से के रूप में आईएम व्यापार होता है। फिलहाल मैं मैं मैं आय का अपना पूरा समय प्राथमिक स्रोत व्यापार कर सकते हैं इससे पहले गुरु की जरूरत पहेली के अंतिम टुकड़ा महसूस पैसे / जोखिम प्रबंधन है। अभी मैं लगातार व्यापार के कमरे में और साथ ही मेरे अपने ट्रेडों लेने के द्वारा सिफारिश की दोनों लेने ट्रेडों द्वारा अपने व्यापार के साथ पैसा बना रहा हूँ। मैं इस वक्त है सिर्फ एक ही मुद्दा मैं कभी कभी मैं अनुमति चाहिए और यह मेरे व्यापार के लाभ में खाता है और मैं वर्तमान को हल करने पर काम कर रहा है और इस साल तय कर दी है आशा हूँ thats क्या से बड़े होते हैं कि ट्रेडों खोने के लिए किया है। क्या आप एक विदेशी मुद्रा व्यापार रूम सदस्य के रूप में मिलता है आप पूरा समय व्यापारियों को खुद बनने के लक्ष्य के साथ व्यापार करने के लिए सीखने के बारे में गंभीर हैं, जो एक जीने के लिए अपने पैसे का कारोबार करते हैं, जो पेशेवर दिन व्यापारियों और महत्वाकांक्षी व्यापारियों के एक समुदाय के एक सदस्य बनने के लिए मिलता है। आप दो कारोबारी आकाओं से एक चार्ट देखें। लिटिल जॉन सिर्फ लंदन सत्र से पहले दिन शुरू होता है और रॉबिन हुड आप समय पर चार्ट के आधार पर हो सकता है, जो बाजार में क्या कर रहा है और क्या का एक ठोस समझ देता है कि एक शीर्ष नीचे बाजार विश्लेषण के साथ 07:00 न्यूयॉर्क के समय में आता है। मैं लंदन सत्र में अपने कारोबारी दिन शुरू होने वाले ऑस्ट्रेलिया आईएम में रहते हैं और आम तौर पर लाभदायक ट्रेडों के एक नंबर बंद कर दिया है के रूप में रॉबिन हुड जाग से पहले। एक बड़ी गलती है, जो क्षेत्र से बाहर करने के लिए कभी-कभी इसकी आसान एक परिणाम के रूप में। ऊपर से नीचे विश्लेषण आप अपने पैसे के व्यापार करता है, जो एक पेशेवर व्यापारी बाजार में लग रहा है कि कैसे देखने को मिलता है के रूप में आप प्राप्त कर सकते हैं सबसे अच्छा प्रशिक्षण उपकरणों में से एक है। मैं अगले दिन दर्ज शीर्ष नीचे विश्लेषण rewatching की आदत में डाल दिया है। मैं दो कारणों के लिए ऐसा करते हैं, समय से एक रॉबिन हुड ऊपर से नीचे शुरू होता है नई बातें सीखने के लिए मेरी एकाग्रता हमेशा दिन मेरे समय के दौरान यह है कि यह rewatching से सबसे अच्छा है और दो नहीं है तो इसकी मेरा समय क्षेत्र में रात में बहुत देर हो रही है मुझे मेरे अपने तकनीकी विश्लेषण के साथ मेरी मदद करेंगे जो मैं याद कर सकते हैं चीजों को लेने में मदद करता है। आप रॉबिन हुड उसके पहले करता है अपने खुद के ऊपर से नीचे विश्लेषण करने की कोशिश करते हैं और आप वह क्या कह रहा है की तुलना में देखना चाहिए। अक्सर ऐसा करने से आप बेहतर वह करता है और वह उसके चार्ट के विचार जब कहते हैं कि बातों पर उठा द्वारा बाजार का विश्लेषण करने के लिए सीख सकते हैं। विश्लेषण उसके ऊपर से नीचे देखने का अन्य स्पष्ट लाभ है कि आप आम तौर पर उस दिन के कारोबार के लिए खेल की योजना की किसी तरह मिल जाएगा है। उदाहरण के लिए उन्होंने कहा कि वह उस जोड़ी पर गिरावट खरीदने के लिए और तो क्या आप अभी तक अपना खुद का बाजार विश्लेषण नहीं कर सकते, भले ही के लिए तलाश करने के लिए क्या है पता करने के लिए कह सकते हैं कुछ और पर तेजी है। लिटिल जॉन भी लंदन सत्र में एक शीर्ष नीचे विश्लेषण करता है, लेकिन आवाज का उपयोग नहीं करता। यह चैट विंडो में टाइप किया जाता है और आप के साथ और अपने ही उपरोक्त कारणों के लिए लंदन सत्र व्यापारियों के लिए मूल्य का पालन करने के लिए वहाँ रहना होगा तो दर्ज नहीं है। आप विदेशी मुद्रा व्यापार कमरे से बाहर सबसे अधिक प्राप्त कर सकते हैं इससे पहले कि आप अपनी वेबसाइट पर प्रशिक्षण वीडियो देखने के लिए की आवश्यकता होगी। ऐसा करने से आसानी से सभी सप्ताहांत लेने और वास्तविक देख वीडियो में से एक मैराथन सप्ताह के अंत में सीखा जा सकता है की तुलना में अधिक जानकारी नहीं है जाएगा। आप वीडियो पर कई बार जाने की जरूरत होगी और आप कुछ वीडियो और अधिक आप से अपील करता और अधिक से उन्हें कई बार देखना होगा कि मिल जाएगा। इन वीडियो के लिए एक मामूली नकारात्मक पहलू है और रॉबिन हुड एक और व्यापार कमरे में सिर व्यापारी था जब वे दर्ज किया गया है क्योंकि thats और वह अपनी वेबसाइट पर वीडियो का तबादला जब माउस कर्सर प्रक्रिया में खो गया। यह आप वीडियो से सीखने बंद नहीं करता है। यह सिर्फ आप एक नए कौशल सेट सीखने जब एक बुरी बात नहीं है, जो वीडियो के लिए एक छोटे से अतिरिक्त ध्यान देने की जरूरत है। नीचे गोली मार दी स्क्रीन में दिखाया गया के रूप में वीडियो प्रशिक्षण व्यापक है। विदेशी मुद्रा व्यापार रूम प्रशिक्षण वीडियो वेबसाइट पर प्रशिक्षण वीडियो के अलावा आप प्रत्येक दिन और की वजह से कुछ बातों पर जाने के लिए इच्छुक सदस्यों के लिए किया जाता है कि किसी भी प्रशिक्षण दर्ज की गई है ऊपर से नीचे विश्लेषण करने के लिए उपयोग किया है। मुझे लगता है कि यह दिखाने के नीचे दो स्क्रीन शॉट्स शामिल है। विदेशी मुद्रा व्यापार कक्ष ऊपर से नीचे विश्लेषण और प्रशिक्षण सत्रों रिकॉर्डेड किया गया था और उस शो पिछले रहते प्रशिक्षण नीचे रिकार्ड किए गए सत्र सभी सदस्यों के लाभ के लिए रिकॉर्डिंग संग्रह में छोड़ दिया है। विदेशी मुद्रा व्यापार कक्ष रिकॉर्डेड प्रशिक्षण सत्र इस समीक्षा को पढ़ने के बाद मैं तुम्हें वे सदस्यता लेने के मूल्य के निवेश और कई वर्षों से इसकी कीमत अच्छी तरह से चार्ज कर रहे हैं मासिक शुल्क के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार कमरे के एक सदस्य होने के नाते में मूल्य देख सकते हैं उम्मीद है कि इंटरनेट पर अन्य प्रशिक्षण पाठ्यक्रम तो काफी सस्ता है आप विदेशी मुद्रा व्यापार कक्ष से क्या मिल की तुलना में कम मूल्य। मैं व्यापार और व्यापार के बारे में गंभीरता से किसी सेवा के साथ प्यार में गिर जाएगी मानते हैं कि करने के लिए सीखने के बारे में गंभीरता से किसी को विदेशी मुद्रा व्यापार कक्ष की सिफारिश करेंगे। मैं वे अपनी वेबसाइट पर है, लेकिन वे तुम्हें एक पूरा परेशानी मुक्त वापसी दे देंगे किसी भी कारण के लिए व्यापार के कमरे की तरह न अप्रत्याशित घटना में यह उल्लेख लगता है न। मैं आप आप व्यापार के बारे में भावुक तो उन्हें एक यह सिर्फ आप बनने का सपना व्यापारी करता है कि ढोने बिंदु हो सकता है की कोशिश देना है, इसलिए यदि हासिल करने के लिए खोने के लिए कुछ भी नहीं है और सब कुछ कहेंगे। सादर, एंथोनी इरविन अनुलेख मैं उल्लेख करना भूल गया विदेशी मुद्रा व्यापार रूम का एक और बड़ा लाभ लोगों व्यापार फोन करते हैं और वे व्यापार कर रहे हैं खुद से पूछिए कि जब आप अपने चार्ट वास्तविक समय तक खींच सकता है। यह पर्याप्त बार और आप सभी जगह पर व्यापार setups को देखकर किया जाएगा पर अंत में आप अनुभव पर और उस बिंदु से है कि प्रकाश बल्ब स्विचिंग होगा। P. P.S. आप संभावित ट्रेडों देखने के लिए शुरू करते हैं तो आप व्यापार के कमरे में यह पोस्ट और वे क्या सोचते हैं और अधिक अनुभवी व्यापारियों पूछ सकते हैं। कभी कभी वे व्यापार लेते हैं और वे आप के साथ सहमत हैं और व्यापार में खुद को ले सकते हैं, तेजी से दूसरी बार में जानने में मदद करता है और कहा कि एक बहुत अच्छा लग रहा है और यही वजह है कि तुम्हें बताने के लिए नहीं कहेंगे वेतन व्यापार करने के लिए सीखने कैसे अपनी कड़ी मेहनत को देखने के लिए बहुत ही संतोषजनक बंद। ForexTradeRoom साथ प्रयोग के लिए मेटाट्रेडर 4 की स्थापना एंथोनी इरविन और बैल द्वारा; 29 जनवरी 2014 और बैल; 3 टिप्पणियाँ मैं forextraderoom की और पिछले नए सदस्यों में एक सदस्य के अलग अलग लोगों को अपने चार्ट कैसे स्थापित पूछा और चीजों के माध्यम से लग रहा हूँ। सब कुछ के लिए प्रोफाइल और टेम्पलेट्स की स्थापना बहुत समय लगता है। अतीत में मैं इसे खुद करना नहीं होने से उन्हें समय के घंटे को बचाने के लिए दूसरों के लिए मेरे प्रोफाइल और टेम्पलेट्स दे दिया है। यह पृष्ठ यह आसान है कि वे मुझे उन्हें यात्रा करने के लिए तो पेज के लिए एक कड़ी के बाद अब और क्या कर रही करने के लिए बिना यह चाहते हैं किसी को भी किसी भी समय के लिए इसे देने के लिए करना है। बड़ा देखने पाने के लिए उपलब्ध छवि पर क्लिक करें क्या है के स्क्रीनशॉट