ऑनलाइन दिन के कारोबार के लिए संयुक्त राज्य अमेरिका से सबसे अच्छा सीएफडी दलाल क्या है

ऑनलाइन दिन के कारोबार के लिए संयुक्त राज्य अमेरिका से सबसे अच्छा सीएफडी दलाल क्या है? ऑनलाइन दिन के कारोबार के लिए संयुक्त राज्य अमेरिका से सबसे अच्छा सीएफडी दलाल क्या है? अप्रैल 2004 में शामिल हुए मैं अमेरिका दिन के कारोबार के लिए सबसे अच्छा सीएफडी प्रदाता अपने निष्कर्षों को खोजने के लिए भी कोशिश कर रहा है, मैं ऑस्ट्रेलिया में आधारित हूँ तो कुछ कंपनी के ऑस्ट्रेलिया हाथ कर रहे हैं मुफ्त के लिए डील फिसलन भी आप एक बड़ा याद दे आप मिल जाएगा और एक तेजी से बढ़ में requotes के तनाव को मार देंगे। 'डॉन टी पुन आदेश को रद्द कर दिया गया था qoute और आप ऑस्ट्रेलियाई टीम के लोगों को फोन पर आदेश जगह के लिए मुझे चाहते थे फिर से एक और बड़ी याद आती है पर शुरू करने की है। इसे फिर से varius नाम के रूप में बेच दिया गया है। प्रसार alway बाजार और कुछ प्रदाता - commission के रूप में प्रसार में निर्मित 0.1% है से मेल नहीं खाती है और यह एक 50 प्रतिशत के साथ एक व्यापार लेने के सुनिश्चित करें कि आप नसों का एक परीक्षण फैल सकता है। Etrade समर्थक मैं 14.95 के लिए उन्हें नीचे में बात तक व्यापार के प्रति 19.95 के Saxo मंच फ्लैट कमीशन का उपयोग करता है और 9 सेंट ऊपर मिनट पर 60 से अधिक डॉलर के एक फैल गया है, लेकिन यह भी फैलता के साथ खेलने के लिए प्रकट होता है। 10% से घटाकर शून्य करने के लिए मार्जिन के साथ एक सीधा बाजार पहुंच सीएफडी लगभग 2000 स्टॉक है। आयोग 9 सेंट की हिस्सेदारी प्रति है, लेकिन ऑस्ट्रेलियाई टीम के लोग मात्रा पर लगभग 5 सेंट बात कर रहे हैं। लेकिन वे 60 पाउंड एक महीने के मंच और डाटा शुल्क है। मैं तो मैं अभी तक उन लोगों के साथ कारोबार नहीं किया है इन लोगों के साथ एक खाता खोलने के बारे में हूँ। अपनी पसंद के नीचे व्यापार आकार के लिए आता है यह एक शौक है या आप तो मैं डीएमए रास्ता तय करना है और लगता है कि प्लेटफार्म लागत कारोबार करने की लागत से कर रहे हैं, तो इसे से बाहर वास्तविक नकद बनाना चाहते हैं। मुझे याद है कि किसी भी अन्य प्रदाता के साथ व्यापार के लायक है। मैं काम से 6 महीने ले रही है और अमेरिका समय क्षेत्र नहीं सुबह के शुरुआती घंटों में पूरा समय व्यापार करने के लिए शिकागो के लिए आगे बढ़ रहा है।