दृश्य सोच रणनीति मन बदल गया और परिणाम प्राप्त करने के लिए!

दृश्य सोच रणनीति मन बदल गया और परिणाम प्राप्त करने के लिए! आप अपने अगले सामरिक प्रस्तुति में सबसे अच्छा परिणाम प्राप्त कर सकते हैं # 1 रास्ते के बारे में उत्सुक? यह एक रणनीति अपने मालिक और hellip संलग्न करेंगे, कार्यकारी टीम & hellip खत्म. win; राजी समझाने के लिए और किसी भी दर्शकों और mdash के साथ बेहतर परिणाम प्राप्त; आधे समय में। सभी प्रेरक दृष्टिकोण के इस सबसे महत्वपूर्ण क्या है? उनके मन में एक तस्वीर उभर आती है। यह बहुत आसान लगता है। सुरुचिपूर्ण शक्तिशाली और सीधी। लेकिन यह भी आपको पता होना चाहिए कि इस सिफारिश के बारे में कुछ नहीं है। यह & rsquo; नई बिल्कुल ब्रांड नहीं है। मैं & rsquo; & lsquo कहने के लिए प्यार होता है, अपने दर्शकों & rsquo के लिए एक तस्वीर उभर आती है; कोई और नहीं की खोज की है कि एक ताजा, अभिनव विचार है। लेकिन उस & rsquo; सच नहीं है। यह & rsquo; सा क्लासिक, सिद्ध, और प्रभावी संचार के सिद्धांत को अच्छी तरह से छानबीन की। यहाँ & rsquo; प्राचीन दुनिया के महानतम विचारकों में से एक माना जाता आदमी से क्लासिक अनुदेश। और प्रोत्साहन का एक मास्टर: & Ldquo;। आत्मा एक तस्वीर और rdquo के बिना कभी नहीं सोचता है; और mdash; अरस्तू नाखून आईटी और hellip है, और वह यह साल पहले के हजारों कहा। अहा और rdquo; कैसे आप एक और ldquo पाने के लिए यह एक ही सिद्धांत का उपयोग कर सकते हैं; अपने दर्शकों से? आप उनके दिमाग में एक अलग हटकर शक्तिशाली छवि रंग चाहिए। आप शुरू से खत्म करने के लिए सामरिक दृश्य सोच का उपयोग करते हैं तो यह तभी होता है। लेकिन आप डॉन & rsquo; टी दृश्यों के प्रभाव की खोज करने के लिए ही वापस अच्छी तरह से थका पुस्तकों में पहुँचना है। अंतर्दृष्टि, स्टैनफोर्ड अनुसंधान अरस्तू और rsquo पुष्टि करता है। हाल के निष्कर्षों, दृश्यों का उपयोग करने वाले प्रस्तुतियों के अनुसार 17% अधिक प्रेरक अकेले शब्दों पर भरोसा करते हैं कि उन लोगों की तुलना कर रहे हैं। चित्र रणनीतिक बेहतर परिणाम को प्रभावित करने के दृश्य सोच का उपयोग करें। क्या परिणामों की तरह? संक्षेप में आप की जरूरत तरह: बेहतर समस्या को हल करने, तेजी से खरीद में और चतुर निर्णय। इस शोध करने के लिए आप क्या इसका मतलब है की कल्पना करो। आप ब्रांड रणनीति बनाने के लिए और अपनी योजना निधि के लिए अपने मालिक के लिए राजी करने की जरूरत है जब आप कैसे दृश्यों का उपयोग करेगा? कैसे आप अपने जीतने प्रस्ताव में चित्रों को शामिल होंगे? अपने शीर्ष भुगतान ग्राहक के लिए आप अपने नए विपणन की योजना बेचने कैसे कैसे दृश्य रणनीति को आकार जाएगा? दृश्य संरचना अपनी रणनीति, प्रस्तुतियों को संगठित करने और सोचने के तरीके के लिए चारों ओर अपने दर्शकों को चालू करने के लिए सबसे तेज़ तरीका है। यह एक उत्पाद, एक समाधान या एक सेवा के लिए है या नहीं, यह आप अनुनय की शक्ति को अनलॉक करने के लिए प्रणाली और उपकरण हैं इसका मतलब है। प्रतिस्पर्धी नेतृत्व, नवाचार, विपणन, योजना, परियोजनाओं, बिक्री, या प्रशिक्षण: आप विषयों के लिए सभी प्रकार की रणनीति को पेश करने के लिए दृश्य ब्लूप्रिंट का उपयोग कर सकते हैं। इसके बजाय एक आखिरी मिनट बाद सोचा के रूप में चित्रों, माउस और तस्वीरों डालने का, lsquo और की एक व्यापक परिभाषा को देखो, एक तस्वीर और rsquo। दृश्य storyboarding के रणनीतिक योजना में उत्पादकता बढ़ाने के लिए नक्शे और चित्र का उपयोग करता है। आप को प्रभावित मनाने और आधे समय में इस शब्द का प्रसार कर सकते हैं जहां तीन क्षेत्रों को देखो। यह आप बनाते हैं और प्रेरक सामरिक प्रस्तुति देने की जरूरत उपकरणों के साथ हुड के नीचे की तरह हो रही है। 3 पी & rsquo; मैं संक्षेप में, & ldquo के लिए यह फोन है और rdquo; दृश्य सोच रणनीति की। # 1 पी पी lanning है विजुअल स्टोरीबोर्ड फ्रेम और चित्र की एक श्रृंखला रहे हैं। इस रूपरेखा बड़ा रणनीतिक तस्वीर और सभी तरह के साथ कदम से पता चलता। आप और आपकी टीम बेहतर और तेजी से निर्णय लेने में सक्षम हैं। एक नजर में। विजुअल्स को मनाने और किसी भी नियोजन प्रक्रिया में शुरू से आखिर तक राय पाली। एक स्टोरीबोर्ड के साथ, यह & rsquo; आसान और सवालों के जवाब देने में तेजी है। लोग तख्ते और राय की आवाज मतभेदों को इंगित। टकराव खुले में बाहर हैं। टीमें अत्यधिक जल्दी से समस्याओं को हल करने के लिए खाका का उपयोग कर कार्य कर रहा हो जाते हैं। इस इंटरैक्टिव टीम नवाचार समय की बचत होती है। यह योजना एवं hellip के हर प्रकार के सुव्यवस्थित; परियोजना शुरू। उत्पाद विकास। रणनीतिक दिशा। विपणन रणनीति। प्रशिक्षण डिजाइन। ई-लर्निंग विकास। आप सफल परियोजना प्रबंधकों और सामरिक विचारकों के लिए बात करते हैं, हर किसी के लिए चार्ट के लिए बात करेंगे। नवीन योजनाओं का सच उत्पादकता रहस्य क्या है? दृश्य सोच रणनीति। एक दृश्य स्टोरीबोर्ड सवाल क्रिस्टल स्पष्ट करता है। अब हम कहाँ हैं: इन संरचनात्मक सवाल हर रणनीति को विकसित करने में उत्तर दिया जाना चाहिए? हम कहां जाना चाहते है? कैसे हम वहाँ क्या, कहां, कब, क्यों और कैसे मिलता है? इन सवालों प्रक्रिया और समाधान दोनों को आकार। सामरिक सोच स्पष्टता की आवश्यकता है। इस स्पष्टता नाटकीय रूप से योजना बनाने की प्रक्रिया में सुधार के लिए अचूक दृश्य ब्लूप्रिंट के साथ व्यक्त किया है। यह लचीला प्रणाली के साथ, अपनी योजना टीम आधे समय में बेहतर परिणाम प्राप्त करने की जरूरत है। रोडमैप स्पष्ट हो जाने के बाद, अपनी टीम की योजना के साथ आग लग गई है। और कार्रवाई के लिए तैयार! अब, आप रणनीति पेश करना होगा जब सोच में मदद करता है कि कैसे दृश्य की जाँच करें। # 2 पी पी resenting है आप पहले से ही अपनी जीत की कहानी बताने के लिए एक दृश्य उपकरण, स्टोरीबोर्ड है। और अच्छी खबर यह doesn & rsquo है, टी अतिरिक्त समय या अतिरिक्त काम ले। दृश्य कहानी का खाका पहले से ही मौजूद है। यह & rsquo; विकसित और नियोजन टीम द्वारा परीक्षण किया गया है। अब यह & rsquo; हर भीड़ हर समय के साथ जीतने के लिए इसे इस्तेमाल करने के सिर्फ एक मामला है। अपने संगठन में हर कोई रणनीति संवाद करने के लिए इस दृश्य स्टोरीबोर्ड का उपयोग कर सकते हैं। ग्राहक सेवा प्रतिनिधि को सीईओ से। नया काम देता है के लिए प्रबंधकों से। यह & rsquo; आप चित्र दिखा सकते हैं जब एक कहानी बताने के लिए आसान है। कौन पता करने की जरूरत? संगठन के बाकी। अन्य स्थानों में विभागों और इकाइयों। ग्लोबल पार्टनर्स। ग्राहकों। ग्राहकों। निवेशकों। पार्टनर्स। व्यापार संघ। जो तुम कहो। दृश्य रणनीति नक्शे के साथ, आप का निर्माण और अपने संदेश संवाद करने के लिए एक तेजी से और प्रभावी तरीका है। दृश्य सोच रणनीति सोचकर के रूप में एक तस्वीर या चिह्न जोड़ने परे रास्ता जाता है। यह और rsquo; s नहीं एक & lsquo; पहली और hellip लगता है; दृश्यों पिछले & rsquo जोड़ने; दृष्टिकोण। आप & rsquo; योजना बनाने के लिए दृश्य सोच का उपयोग किया है। अब मौजूद है और अपने दर्शकों का दिल जीतने के लिए एक खाका का उपयोग करें। मन में दर्शकों के साथ, अनिवार्य समझा। आप शब्दों और hellip में क्या कहना है व्यवस्थित करें, और अपने रणनीतिक संदेश का समर्थन करने के लिए चित्र, ग्राफिक्स और माउस का उपयोग करें। अपने दर्शकों और hellip के मन पर सवाल है कि आशा है, और चित्रों के साथ उन्हें जवाब। और विस्तार एक साथ फिट बैठता कैसे दिखा, आप बड़ी तस्वीर और hellip पेंट करना चाहते हैं जब रणनीति पेश ठीक है। इसे आसानी से अपने दर्शकों को जल्दी से अपने चार्ट और चित्र के बिंदु पाने के लिए करें। अनुसंधान याद है? 17% अधिक प्रेरक। चित्रों और शब्दों का एक शक्तिशाली अनुक्रम के साथ अपने दर्शकों में प्रत्येक व्यक्ति को व्यस्त हैं। एक स्पष्ट, रंगीन और सम्मोहक तस्वीर उभर आती है। एक चित्र प्रेरक है। एक फोटो टिप्पणियाँ आमंत्रित किया है। यह सब मन बदलता है कि एक प्रस्तुति के लिए कहते हैं। लेकिन डॉन & rsquo; टी वहाँ बंद करो। # 3 पी पी OPULARIZING है अपने दर्शकों को शामिल करना। अपने दर्शकों को एक सवाल है, & ldquo से पूछो, तुम्हारे मन में है और rdquo क्या तस्वीर?; आप & rsquo; लोग उनके चित्र और राय स्वयंसेवक के लिए प्यार है कि मिल जाएगा। आप सिर्फ इतना पूछना है। और अब, आप टर्बो गति पर रणनीति की अपनी प्रस्तुति लगा रहे हैं। अपने दर्शकों को रणनीतिक दिशा को समझता है। आप & rsquo; यह आसान के लिए उन्हें बड़ी तस्वीर देखने के लिए बनाया है। वे अपने स्टोरीबोर्ड का उपयोग करें और कहानी के अपने संस्करण में बताने के लिए सक्षम हैं। आप & rsquo; सिर्फ यह आसान और तेजी से इस शब्द का प्रसार करने के लिए आता है कि एक प्रकार का ठोस प्रणाली तैयार कर लिया है। बज़ साझा करें। वे & rsquo; उनके ही शब्दों में अपनी रणनीति को समझा जाएगा। वे & rsquo; अपनी कहानी बताने के लिए अपने स्वयं के चित्रों का उपयोग करेंगे। शक्तिशाली सामान। बहुमूल्य जानकारी। अपनी रीढ़ की हड्डी झुनझुनी शुरू होता है और आप बस सभी प्रणालियों की नब्ज जाना महसूस कर सकते हैं जब यह है। लेकिन डॉन & rsquo; टी वहाँ बंद करो। अपने दर्शकों के लिए आपको बताता है सब कुछ करने के लिए सुनो। वे & rsquo; भावना और hellip क्या करता है बाहर बात करूँगा; और क्या और अधिक काम करने की जरूरत है। वे & rsquo; आप नई भाषा, अलग उदाहरण और वर्तमान रूपकों दे दूँगा। यह शुद्ध सोना है। चित्रों और रूपकों अपने दिल और आत्मा से बात क्या में गहन अंतर्दृष्टि। यह सभी प्रयोग करें। आकार और अपने दर्शकों को मैच के लिए अपनी सामरिक कहानी कहने को समायोजित। और ध्यान रखना। एक पूरी तरह से नए आयाम उभर रहे हैं। अपने दर्शकों को अपनी रणनीति के नए कहानीकारों हैं। वे अपनी कहानी लोकप्रिय बनाने के लिए जिम्मेदार हैं। बिजली पर विचार करें। दृश्य तीन स्तरों पर काम करने में सोच: योजना, वर्तमान और लोकप्रिय बनाने के। भेंट पुन; यह क्या आप & rsquo में किसी भी दर्शकों दिलचस्पी पाने के लिए एक सिद्ध रणनीति है। हजारों साल के अलावा, शिक्षा और अनुसंधान के हर व्यक्ति तक पहुंचने के लिए चित्रों की शक्ति की पुष्टि करें। स्पेक्ट्रम और mdash के दोनों सिरों से; प्राचीन भाषण & hellip; और वर्तमान शैक्षिक अनुसंधान एवं mdash; दो चमकती चेरी लाल तीर एक अंतर्दृष्टि को इंगित: अपने दर्शकों & rsquo में एक तस्वीर पेंट; मन। दृश्य सोच मौजूद है, योजना बनाने और अपनी जीत की कहानी को लोकप्रिय बनाने के लिए सामरिक रहस्य है। अपने रणनीतिक सफलता के लिए!