कमोडिटी ट्रेडिंग रणनीतियाँ के प्रकार नीचे पढ़ने जारी रखें अधिकांश वस्तुओं के व्यापार रणनीतियों व्यापार निर्णयों के लिए तकनीकी विश्लेषण के कुछ फार्म का उपयोग करें। मैं व्यापार जब मैं मुख्य रूप से तकनीकी विश्लेषण का उपयोग करें, लेकिन मैं यह भी बाजार की बुनियादी बातों की निगरानी। जब मैं पहली बार तकनीकी विश्लेषण का उपयोग बुनियादी वस्तुओं के व्यापार रणनीतियों पर चर्चा करेंगे और फिर मैं व्यापारिक वस्तुओं के लिए मौलिक विश्लेषण का उपयोग करने पर कुछ जानकारी शामिल करेंगे। अधिकांश वस्तुओं के व्यापार रणनीतियों एक सीमा व्यापार या ब्रेकआउट कार्यप्रणाली या तो से मिलकर बनता है। रणनीति के प्रत्येक प्रकार के पेशेवरों और बुरा है, तो यह रणनीति के प्रकार आप के लिए सबसे अच्छा काम हो सकता है, जिस पर अपने व्यक्तिगत स्वाद पर निर्भर है। रेंज ट्रेडिंग रणनीति आरएसआई, Stochastics, गति और परिवर्तन की दर की तरह अधिक खरीददार और oversold स्तर को मापने के जो कई संकेतक हैं। बाजार में कोई महत्वपूर्ण प्रवृत्ति है जब इन रणनीतियों में अच्छी तरह से काम करते हैं। एक बाजार में एक प्रमुख प्रवृत्ति रूपों जब बाजारों में खरीददार या समय की लंबी अवधि के लिए oversold रह सकते हैं लेकिन, जैसा कि एक व्यापारी, बुरा घाटे की एक स्ट्रिंग हो सकता था। ट्रेडिंग Breakouts वस्तुओं में breakouts व्यापार एक व्यापारी यह नई ऊंचाई बनाता है के रूप में एक वस्तु को खरीदने और इसे नए चढ़ाव बना देता है के रूप में एक वस्तु को बेचने की कोशिश करेगी कि इसका मतलब है। वे चोटियों और troughs के रूप में नए उतार-चढ़ाव आसानी से एक चार्ट पर देखा जा सकता है। वे पैसे की बड़ी रकम का प्रबंधन कर रहे हैं जब कई पेशेवर व्यापारियों इन तकनीकों का उपयोग करें। इस रणनीति के लिए दर्शन सरल है - एक बाजार नई ऊंचाई या नए चढ़ाव बनाने के बिना अपनी प्रवृत्ति जारी नहीं रख सकते। वस्तुओं जोरदार ट्रेंडिंग कर रहे हैं जब यह रणनीति सबसे अच्छा काम करता है। यह आप नई ऊंचाई खरीदने और (shorting) नए चढ़ाव बेच रहे हैं के रूप में प्रवृत्ति, ऊपर या नीचे है कि क्या कोई फर्क नहीं पड़ता। इस रणनीति का दोष यह है कि बाजारों में मजबूत रुझान की स्थापना नहीं है जब यह बहुत खराब प्रदर्शन करती है। फंडामेंटल ट्रेडिंग रणनीति राय आसानी से अक्सर खबर में बताया जाता है कि प्रचार बह जा सकता है, जब से मैं नई वस्तु व्यापारी के लिए व्यापार के इस प्रकार की सिफारिश नहीं है। इससे भी बदतर है, तुम में और ट्रेडों से बाहर निकलने की सोच जहां छोड़ दिया जाएगा। आप खबर से व्यापार समय की भाग्यशाली एक जोड़े को मिल सकता है, लेकिन व्यापार के इस प्रकार हर साल पीड़ितों की एक बड़ी हिस्सेदारी का दावा है। कमोडिटी ट्रेडिंग रणनीतियाँ के प्रकार कमोडिटी ट्रेडिंग रणनीतियाँ के प्रकार कमोडिटी ट्रेडिंग रणनीतियाँ के प्रकार कमोडिटी ट्रेडिंग रणनीतियों बस आप वस्तुओं को खरीदने और बेचने के लिए होगा और यही कारण है कि जब लिए आधार हैं। आप व्यापारिक वस्तुओं शुरू करने से पहले आप कुछ अच्छी तरह से बाहर सोचा रणनीति होनी चाहिए। इस वित्तीय समाचार देख रहा है या नवीनतम ट्रेडिंग टिप्स के लिए एक वस्तु समाचार पत्र पढ़ने मतलब नहीं है। बल्कि, आप, आप खरीद लेंगे किस परिस्थिति में यह बताने को बेचने और अपने घाटे को सीमित कर देगा कि लगातार रणनीति होनी चाहिए। अधिकांश वस्तुओं के व्यापार रणनीतियों व्यापार निर्णयों के लिए तकनीकी विश्लेषण के कुछ फार्म का उपयोग करें। मैं व्यापार जब मैं मुख्य रूप से तकनीकी विश्लेषण का उपयोग करें, लेकिन मैं यह भी बाजार की बुनियादी बातों की निगरानी। बीमार पहले तकनीकी विश्लेषण का उपयोग बुनियादी वस्तुओं के व्यापार रणनीतियों पर चर्चा और उसके बाद बीमार व्यापारिक वस्तुओं के लिए मौलिक विश्लेषण का उपयोग करने पर कुछ जानकारी शामिल हैं। अधिकांश वस्तुओं के व्यापार रणनीतियों एक सीमा व्यापार या ब्रेकआउट कार्यप्रणाली या तो से मिलकर बनता है। रणनीति के प्रत्येक प्रकार के पेशेवरों और बुरा है, तो यह रणनीति के प्रकार आप के लिए सबसे अच्छा काम हो सकता है, जिस पर अपने व्यक्तिगत स्वाद पर निर्भर है। मैं वास्तव में मेरे व्यापार में रणनीति के दोनों प्रकार की विविधताओं का उपयोग करें। रेंज ट्रेडिंग रणनीति वस्तुओं में रेंज व्यापार बस एक सीमा (समर्थन) के नीचे के पास खरीदने और एक रेंज (प्रतिरोध) के शीर्ष पर बेचने का मतलब है। इस रणनीति को देखने के लिए एक और तरीका है इसे बेचने का एक बहुत अनुभवी है और oversold हो जाता है एक के बाद एक एक वस्तु को खरीदने के लिए लग सकता है। यह एक लंबी रैली की थी और खरीददार हो जाता है के बाद Oppositely, एक एक वस्तु बेचने के लिए लग सकता है। आरएसआई, Stochastics, गति और परिवर्तन की दर की तरह अधिक खरीददार और oversold स्तर को मापने के जो कई संकेतक हैं। बाजार में कोई महत्वपूर्ण प्रवृत्ति है जब इन रणनीतियों में अच्छी तरह से काम करते हैं। एक बाजार में एक प्रमुख प्रवृत्ति रूपों जब बाजारों में खरीददार या समय की लंबी अवधि के लिए oversold रह सकते हैं लेकिन, जैसा कि एक व्यापारी, बुरा घाटे की एक स्ट्रिंग हो सकता था। ट्रेडिंग Breakouts वस्तुओं में breakouts व्यापार एक व्यापारी यह नई ऊंचाई बनाता है के रूप में एक वस्तु को खरीदने और इसे नए चढ़ाव बना देता है के रूप में एक वस्तु को बेचने की कोशिश करेगी कि इसका मतलब है। वे चोटियों और troughs के रूप में नए उतार-चढ़ाव आसानी से एक चार्ट पर देखा जा सकता है। वे पैसे की बड़ी रकम का प्रबंधन कर रहे हैं जब कई पेशेवर व्यापारियों इन तकनीकों का उपयोग करें। इस रणनीति के लिए दर्शन के लिए एक बाजार नई ऊंचाई या नए चढ़ाव बनाने के बिना अपनी प्रवृत्ति जारी नहीं कर सकते सरल है। वस्तुओं जोरदार ट्रेंडिंग कर रहे हैं जब यह रणनीति सबसे अच्छा काम करता है। यह आप नई ऊंचाई खरीदने और (shorting) नए चढ़ाव बेच रहे हैं के रूप में प्रवृत्ति, ऊपर या नीचे है कि क्या कोई फर्क नहीं है। इस रणनीति का दोष यह है कि बाजारों में मजबूत रुझान की स्थापना न जब यह बहुत खराब प्रदर्शन करती है। फंडामेंटल ट्रेडिंग रणनीति व्यापार breakouts और व्यापार आमतौर पर वस्तुओं की खरीद और बिक्री के लिए विशिष्ट setups के साथ आ पर्वतमाला, मौलिक व्यापार व्याख्या के लिए बहुत अधिक गुंजाइश नहीं है। उदाहरण के लिए, मौसम गर्मियों के दौरान सूखा कर दिया गया है क्योंकि आप सोयाबीन खरीद सकता है और आप एक बहुत छोटे फसल की उम्मीद है। या, यदि आप चीन से कच्चे तेल के लिए बढ़ाने के लिए मांग उम्मीद है, तो आप तेल वायदा खरीदते हैं। राय आसानी से अक्सर खबर में बताया जाता है कि प्रचार बह जा सकता है, जब से मैं नई वस्तु व्यापारी के लिए व्यापार के इस प्रकार की सिफारिश नहीं है। इससे भी बदतर है, तुम में और ट्रेडों से बाहर निकलने की सोच जहां छोड़ दिया जाएगा। आप खबर से व्यापार समय की भाग्यशाली एक जोड़े को मिल सकता है, लेकिन व्यापार के इस प्रकार हर साल पीड़ितों की एक बड़ी हिस्सेदारी का दावा है। यह मेरा ब्लॉग नहीं है। इस खबर में मैं एक ब्लॉग पढ़ें। मैं इस traderji में नए व्यापारियों के लिए बहुत उपयोगी है। Thats तरीके यहाँ मैं पोस्ट कर रहा हूँ। धन्यवाद