विदेशी मुद्रा घोटाले ब्रोकर

फेलिक्स नवीनतम परिदृश्य आप उन फिल्म प्रशंसकों से हैं? यदि आप हैं, तो जब आप सिनेमा के पास गया आखिरी बार था? चिंता मत होना, पिछली फिल्म के अंत में आया है। लेकिन अगर आप सिनेमा के लिए जाने के लिए और एक टिकट आरक्षित करने के लिए नहीं है, यहाँ एक आश्चर्य है! आप जहां भी हैं यह आप के लिए आ जाएगा क्योंकि! आप इस पर विश्वास कर सकते हैं? अब आप अपने मेल खोल सकते हैं और देख सकते हैं। फिल्म परिदृश्य आप फिल्म डाली हैं यहाँ आप के लिए भेजा गया है और किया जाएगा: स्थान: FPA वेबसाइट लेखक: फेलिक्स आपराधिक: फेलिक्स शिकार: आप निर्देशक: फेलिक्स और यहाँ आप यह फेलिक्स (फिल्म निर्माता) द्वारा भेजा जाता है के रूप में परिदृश्य हैं: फेलिक्स लिख "यह रहा है। मैं एक पूर्णकालिक विदेशी मुद्रा निवेशक और विदेशी मुद्रा शांति सेना के संस्थापक। मैं बनाने के लिए या अपने विदेशी मुद्रा सीखने और अपने विदेशी मुद्रा व्यापार सफलता को तोड़ सकते हैं कि या तो आप के साथ साझा करने के लिए बहुत कुछ महत्वपूर्ण है हूँ। यह मेरे विदेशी मुद्रा दुनिया में हो रहा है कि सभी भ्रष्टाचार का एहसास बना दिया है, क्योंकि पिछले कुछ वर्षों से चल ForexPeaceArmy वेबसाइट, एक बहुत ही दिलचस्प अनुभव रहा है। यह मैं कभी भी सामना करना अब तक की सबसे भ्रष्ट उद्योग से है। मैं भी व्यापारियों को लाभ जारी करने के लिए मना कर रही है, या एकमुश्त अपने अकाउंट में नकली खोने ट्रेडों दर्ज करके उनके पैसे चोरी, बड़े और छोटे दलालों, देखा है कि कैसे कई बार आपको नहीं बता सकता। नकली प्रदर्शन रिपोर्टिंग विदेशी मुद्रा का संकेत कंपनियों के भी किया गया है, कई बार कर रहे हैं। शब्द के आसपास हो जाता है तो जब हर कुछ महीने, वे इसे repackage और है कि सॉफ्टवेयर का लेबल बदलने के लिए, और यह कुछ नया है के रूप में अगर यह बिक्री जारी, वहाँ काम नहीं करता है कि विदेशी मुद्रा सॉफ्टवेयर बेचने के लिए कंपनियों को जो कर रहे हैं, और वे यह जानते हैं। विदेशी मुद्रा शांति सेना के एक बहुत बड़े सदस्यता का आधार है, और हम हम उन्हें सुझा सकता है बस इतना है कि, उनके व्यापार और अधिक में लाभ का 50% की पेशकश, कंपनियों के बड़े और छोटे सभी समय से आकर्षक पेशकश मिलता है। मुझे आप इस तरह की पेशकश हर कुछ हफ्तों भेजने के लिए यह बहुत ही आसानी से पैसा होगा। इन कंपनियों का काम करते हैं, और मैं उन लोगों से परेशानी मुक्त चेक जमा कर सकते हैं। मैंने सोचा कि मैं एक बहुत ही महत्वपूर्ण मन है, क्योंकि यह करने के लिए मना कर दिया, और विदेशी मुद्रा अनुभव के बहुत सारे हैं, इसलिए इन कंपनियों की पेशकश करने की कोशिश है कि मैं यह सब बकवास के माध्यम से सही देखते हैं। उनमें से कुछ भी विदेशी मुद्रा शांति सेना के सदस्यों द्वारा 4 या 5 स्टार क्रमबद्ध हैं, लेकिन मुझे लगता है कि वे अपने उत्पाद के साथ किए गए पैसे की राशि से कंपनी का न्याय नहीं है क्योंकि समीक्षा छोड़ने कई लोगों को बहुत भोले हैं कि लगता है। इसके बजाय, वे अपने शिक्षक के करिश्मे से उन्हें न्याय। पिछले कुछ वर्षों में, मैं व्यक्तिगत रूप से कई "विदेशी मुद्रा शिक्षा" सेवाओं शुरू कर दिया। मैं भी उनमें से एक अपने आप से भाग गया। मैं शुरू कर दिया सभी सेवाओं के बीच आम लक्षण शिक्षक लोगों के लिए जीना ट्रेडों दे रहा था, और वह अपने ट्रेडों के लिए कारण समझा रहा था कि था। इस तरह शिक्षक के प्रदर्शन को शुद्ध और वैध था, और लोगों को उदाहरण के द्वारा की बजाय कुछ बकवास विदेशी मुद्रा सिद्धांतों से सीख सकता है। वे रस्सियों सीखा है, जबकि इसके अलावा, लोगों को शिक्षक के ट्रेडों को कॉपी करके पैसे कमा सकता है। आप के साथ बहुत ईमानदार हो, हमेशा लोगों को इस तरह की सेवाओं की पेशकश एक समस्या हुई है। समस्या, शिक्षकों खुद सहित, इन सेवाओं के चल रहा था कि पूरा समय व्यापारी थे, और घड़ी के आसपास बाजार देख के लक्जरी था, कभी भी वे कामना की। लेकिन सेवाओं के लिए हस्ताक्षर किए गए थे कि लोगों को अन्य नौकरियों था, और लगातार शिक्षक का पालन करने के लिए समय ढूँढने परेशानी के बहुत सारे थे। अगस्त 2008 में, बहुत दिलचस्प कुछ हुआ है। मैं एक बहुत लंबे समय के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार कर दिया गया है, मुझे पसंद है, जो मेरे एक दोस्त से बात कर रहा था, और ज्यादातर विभिन्न देशों से बाहर आया है कि आर्थिक खबर के आधार पर अपने व्यापारिक निर्णय बना दिया गया है। हम सिर्फ बात कर रहे थे, और मैं आराम से उसकी औसत विजेता और हारे हुए किया गया है क्या वह खर्च कर दिया गया है कि कितना समय वह बना दिया गया है कि कितना पैसा उसे पूछ रहा था। तो वह मुझे अपने आँकड़ों के सभी दे रही है, और बहुत ईमानदार होना शुरू कर दिया, मुझे लगता है वह मुझे bullshitting था कि सोचा। हम दोस्त थे, मैं मुझे लगता है वह गंदगी से भरा हुआ है कि लगता है कि उसे बताया था, और मैं अपने आँकड़ों पर विश्वास नहीं करते। तो वह नाराज महसूस किया, और मुझे प्रवेश और उसके जीवित खाते के लिए पासवर्ड दे दी है। मैं उसका असली खाते बयान को देखा है, और पुरुष सच कह रहा था कि एहसास हुआ। मैं आदमी के खाते के आकार के साथ प्रभावित नहीं था, यह मैं लाखों प्रबंधन को पता है कि व्यापारियों और निवेशकों को एक $ 100,000 से अधिक छोटे, और सबसे सफल रहा था। लेकिन मुद्दा यह है कि वह व्यापार के खर्च किया गया समय की राशि के लिए परिणाम के संदर्भ में अपने व्यापार आँकड़े, मैंने कभी देखा है सबसे अच्छा थे। वे मेरे अपने से काफी बेहतर थे। इसलिए मुझे लगता है कि हम वास्तव में अपने अद्भुत व्यापार कौशल पर कैपिटल कर सकते हैं कि आदमी से कहा, और वह बहुत जल्दी से अन्य लोगों के साथ अपने ट्रेडों को साझा करने, और उन्हें वह ट्रेडों रास्ता शिक्षण द्वारा अपने ट्रेडिंग खाते का निर्माण कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि यह एक शॉट देने के लिए सहमति व्यक्त की, और मैं उसे लगभग 50 लोगों के सामने मेरा जीना ऑनलाइन सम्मेलन कक्ष में से एक में अपने ट्रेडों और स्पष्टीकरण जारी करते हैं। मुझे क्या कहना चाहिए। पिछले दो महीनों में, कमरे में उपस्थिति लोगों को इस आदमी के बारे में अपने दोस्तों को बता शुरू कर दिया है, सिर्फ इसलिए कि 50 से 100 लोगों से वृद्धि हुई है। इस आदमी को 3 सितंबर, 2008 के बाद से लोगों के सामने उसका जीना ट्रेडों और शिक्षा बांटने शुरू कर दिया है, और 12 नवंबर, 2008 के माध्यम से, वह 2164 पिप्स ऊपर वर्तमान में है। लेकिन यह है कि सबसे अच्छी बात नहीं है। सबसे अच्छी बात यह है कि वह केवल 06:00 बजे से 07:45 बजे न्यूयॉर्क टाइम के लिए तो 3:45 AM न्यूयॉर्क टाइम: 2:00 बजे से ट्रेडों, और वह यह है। अपने ट्रेडों के 70% 3:45 AM न्यूयॉर्क समय 2:00 बजे के बीच होती हैं, और अन्य 30% 06:00 बजे से 07:45 बजे न्यूयॉर्क समय के लिए होता है। तो यह प्रति सत्र केवल 1 घंटे और 45 मिनट है। और जैसे मैं यह सिर्फ एक ब्लैक बॉक्स संकेतों सेवा नहीं है, ने कहा। पुरुष एक व्यापार स्थानों हर बार, यह ज्यादातर बाजार धारणा, और देशों की आर्थिक स्थिति पर आधारित है। तो एक व्यापार रखा गया है हर बार, एक विवरण दिया गया है। वे आप को कोई मतलब है, और आप वह क्या करता है करना सीखना यदि आप केवल ट्रेडों जगह इस तरह। आप आगे जाना है, और उसके पास से रस्सियों जानने के लिए, और उसके बाद अपने दम पर ही बात कर सकते हैं तो उन्होंने कहा, कुछ भी नहीं वापस रखती है। उन्होंने कहा कि ऑनलाइन सम्मेलन कक्ष में प्रकार हर व्यापार, और हर स्पष्टीकरण, और हम सदस्यों के क्षेत्र में इस बात का रिकॉर्ड रखने के लिए है, तो आप कभी भी एक कारोबारी सत्र की याद आती है, तो आप वापस जाना है, और क्या हुआ देख सकते हैं। मैं कहना चाहता है, पैसे की वार्ता, बकवास चलता है। तो मैं कोशिश करने के लिए या इस सेवा को खरीदने के लिए "आप को पंप" के लिए नहीं जा रहा हूँ। आप सब करना है इस आदमी की विस्तृत प्रदर्शन देखते हैं, और यदि आप चाहें तो "अपने आप को पंप" है। मैं आप प्रदर्शन करने के लिए एक लिंक देने के लिए जा रहा हूँ, और आप 10 दिनों के लिए $ 29 के लिए इस सेवा की कोशिश करने के लिए एक प्रस्ताव है कि वहाँ देखेंगे। आप एक विदेशी मुद्रा शांति सेना के सदस्य नहीं हैं, मैं आप केवल $ 7 के लिए 10 दिनों के लिए सेवा की कोशिश करना चाहता था क्योंकि बजाय $ 29 के, उन परीक्षण बटन क्लिक न करें। आप इसे पसंद है, तो आप अपने परीक्षण के बाद $ 299 / महीने के लिए रह सकते हैं। आप इसे पसंद नहीं करते हैं, तो आप भी अपने $ 7 पीठ के लिए पूछ सकते हैं। जाहिर है मैं, मैं तुम्हें मैं इस ईमेल में कहा था कि तुम सब कुछ सच है कि खुद के लिए देखें कि दिलचस्पी रहा हूँ के रूप में ज्यादा अपने $ 7 में कोई दिलचस्पी नहीं है, और आप $ 299 / महीने के लिए इस सेवा के एक सदस्य बन सकता है। तो यहाँ प्रदर्शन की कड़ी है: clicks. aweber / y / सी /? एल = 4vVdOm = 1eWJRRpQH_6wi9b = rKXZBZwTyu4LE7P5vK5h4g आप वेबसाइट के माध्यम से पढ़ा, तो आप हम इस व्यापारी की पहचान गुप्त रखने कि नोटिस जाएगा। हम सिर्फ "मिस्टर एक्स" उसे कहते हैं। इस के लिए महत्वपूर्ण कारण हैं, लेकिन मुझे लगता है मुझे आप उन कारणों को बताने के लिए के लिए यह महत्वपूर्ण है नहीं लगता है। इसके अलावा, पिछले 2 महीनों में श्री एक्स के साथ व्यापार कर दिया गया है, जो लोगों से कुछ की समीक्षा प्रस्तुत किया है। आप स्थिति पर अपने दृष्टिकोण को प्राप्त करना चाहते हैं, तो आप उन्हें यहाँ पढ़ सकते हैं:? Clicks. aweber / y / सी / एल = 4vVdOm = 1eWJRRpQH_6wi9b = tho. u7LEabBAhqXz940IlA ठीक है, मुझे लगता है मैं इस ईमेल में यह कहना चाहता था कि तुम सब कुछ बता दिया है लगता है। एक ही बात छोड़ एक $ 7 विशेष परीक्षण की कड़ी है। बस अभी तक इस लिंक पर क्लिक न करें। मुझे पहली बार आप इसे सेट अप है जिस तरह से बता दें। मैं केवल विदेशी मुद्रा शांति सेना के सदस्यों को इस रियायती परीक्षण के लिए साइन करना चाहते हैं। तो, इस लिंक 11:00 न्यूयॉर्क समय पर इस शुक्रवार 14 नवंबर को समाप्त हो जाएगा। इस के अलावा, इस कड़ी के रूप में जल्द ही आप उस पर क्लिक करें, के रूप में आप साइन अप करने के लिए 30 मिनट का होगा कि इस तरह की तरह से प्रोग्राम किया जाता है। 30 मिनट के बाद, लिंक समाप्त हो जाएगा, और आप फिर से अपने कंप्यूटर के माध्यम से उपयोग करने में सक्षम नहीं होगा। तो आप $ 7 परीक्षण करना चाहते हैं, तो आप 30 मिनट के भीतर आपके क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने के लिए तैयार कर रहे हैं कि सुनिश्चित करें। यह भी परीक्षण, सेटअप है जिस तरह से आप इसे रद्द नहीं करते हैं तो 10 दिनों के बाद, आप स्वचालित रूप से $ / माह 299 बिल भेजा रही शुरू कर देंगे कि है कि कृपया ध्यान दें। आप 10 दिनों के भीतर सेवा पसंद नहीं है तो, अगर fxnewswiz पर फार्म, और अपनी सदस्यता का अनुरोध रद्द करने के माध्यम से संपर्क करने के लिए सुनिश्चित करें। आप अपने $ 7 वापस प्राप्त करना चाहते हैं, तो आप भी अपने अनुरोध में यह उल्लेख कर सकते हैं। बेशक, किसी भी तरह आप भूल जाते हैं, और आप देर से परीक्षण को रद्द करने के लिए कुछ दिनों कर रहे हैं, तो आप $ 299 बिल मिल, हम आपको लगता है कि शुल्क वापस कर देंगे। मेरा इरादा आकस्मिक यहाँ भूल से पैसा पाने के लिए नहीं है। मेरा इरादा है कि वे वास्तव में सेवा का उपयोग करने वाले वैध सदस्य बनने के लिए इतना है कि, इस समय के दौरान व्यापार कर सकते हैं कि लोगों को मिल रहा है। ठीक है, कि मैं उस बारे में कहने के लिए है सब है। यहाँ $ 7 परीक्षण है "(यह आप के ऊपर पढ़ा, उस पर क्लिक करने के बाद 30 मिनट में समाप्त हो जाएगा) Woow..woow। Woow, यह इतना प्रभावशाली है। आप इसे एक प्रभावशाली तरीके से लिखा है कि कैसे देखा? क्या एक अद्भुत विदेशी मुद्रा समुदाय! इसके बारे में कोई संदेह नहीं है? कि मेल पढ़ने के बाद सुनिश्चित करने के लिए, हम में से सभी पुरानी फिल्मों को याद करने और फेलिक्स एक बड़ा घोटाला के साथ खत्म हो जाएगा कि उसकी लंबी फिल्म में जोड़ा गया है कि नए दृश्यों और प्यार करने के लिए नोटिस दिया है! 30 मिनट और इस पद के लिए एक बम बनाना होगा। वहाँ बम विस्फोट से बचने के लिए, जबकि पढ़ने इसलिए सावधान रहना। इस परिदृश्य पर टिप्पणी करते हुए आप गैर तार्किक घटनाओं की एक बहुत कुछ कर रहे हैं, जहां एक परी की कहानी के तहत इस कहानी या एक विज्ञान कथा कहानी वर्गीकृत कर सकते हैं और यह वास्तविकता से बहुत दूर है। अच्छी तरह से इस मेल को पढ़ने के बाद, आप विश्वास कर सकते हैं कि कैसे फेलिक्स उसके बारे में एक दोस्त के एक जीवित खाते के लॉगिन और पासवर्ड के लिए मिला है। वह अपने दोस्त था, भले ही इस दोस्ती वह उसे लॉगिन और अपने ही जीवित खाते का पासवर्ड, और क्या के लिए दे दिया है कि हद तक व्यक्तिगत अधिकारों को नकार की सीमा कैसे पहुँच सकते हैं? फेलिक्स के लिए उसे विश्वास नहीं। एक बदतर कारण के लिए एक बुरा कार्रवाई! और कल्पना क्या? फेलिक्स ने अपने दोस्त के आँकड़ों के चकित मिलने के बाद, वह उसे भी प्रशिक्षक और प्रसिद्ध बनने के लिए मदद की! और यह सब क्या फेलिक्स चाहता है वह उन्हें प्रदान करता है कि सभी लोगों के लाभ के लिए है $ 7 के लिए अपने दोस्त की सेवा (फेलिक्स का विचार था जो) कोशिश करते हैं और आप इसे पसंद नहीं आया तो उन्हें वापस लाने के लिए (आप इसे मुक्त है सोच सकते हैं) ! और इसके अलावा, आप अपने मेल में उन्हें अनुरोध नहीं है (और वह इतना विडंबना है जो शब्द "यदि आप चाहते हैं" का इस्तेमाल किया, और हम सभी को अभिव्यक्ति "इच्छा" दो संभावनाएं इंगित करता है कि पता है) में अपनी सदस्यता समाप्त होने की, तो सेवा, वे स्वतः $ 299 की जमानत शुरू कर देंगे। तो, लोगों को, बजाय आप उन्हें हमेशा के लिए खो देंगे और उनमें से डबल 5 बार की डबल भुगतान करने के लिए बाध्य किया जाएगा, अपने $ 7 कृपया उल्लेख मत भूलना कृपया। लेकिन आपका क्या चल रहा है? आप शिकार की भूमिका को स्वीकार करेंगे या आप इस नई फिल्म में इस भूमिका को छोड़ने के लिए और एक फिल्म स्टार बनने का मौका खो देंगे और में सबसे बड़ी आपराधिक दिमाग से मूर्ख बनाया है, जो मूर्ख की भूमिका निभाने के लिए भी ऑस्कर ले जा सकता है वेब! मैं मुद्दों पैसे के लिए आते हैं, आप दो बार की तुलना में अधिक सोचना है लगता है।