वीबी जाल में ऑनलाइन शेयर ट्रेडिंग परियोजना

एक ऑनलाइन वीबी परियोजना बनाने के लिए कैसे 01:29 - 7 दिसंबर 2011 पोस्ट नमस्कार, मेरा नाम Bogdan है और मुझे लगता है मैं माइक्रोसॉफ्ट विजुअल बेसिक 2010 एक्सप्रेस instaled है मेरे कंप्यूटर vb. In के साथ एक समस्या का एक litte सा चल रहा है । इतने लंबे समय तक सब कुछ it39 की ठीक है.मैं इस शांत कार्यक्रम के बारे में मेरे एक मित्र के बताया था और अब हम अपने खाली समय में है, लेकिन एक-दूसरे कंप्यूटर से एक साथ एक कार्यक्रम बनाना चाहते हैं। वीबी परियोजना & quot; सू मैं कैसे एक ऑनलाइन & quot कर सकता हूँ ; मैं एक दूसरे को पीसी से उपयोग कर सकते हैं कि (मैं सही ढंग से अपने आप को व्यक्त किया है , तो यकीन नहीं कर रहा हूँ) ? कैसे एक ऑनलाइन वीबी परियोजना बनाने के लिए : का जबाब # 2 janne_panne # 3 m_wylie85 पुन : एक ऑनलाइन वीबी परियोजना बनाने के लिए कैसे # 5 trevster344 पुन : एक ऑनलाइन वीबी परियोजना बनाने के लिए कैसे