अच्छी शुरुआत शेयर बाजार किताबें

अच्छी शुरुआत शेयर बाजार किताबें / दिन के कारोबार नमस्ते। 18 साल पुराने im, और कंप्यूटर विज्ञान की जानकारी सिस्टम के लिए वर्तमान में एक कॉलेज के छात्र प्रथम सेमेस्टर। कैरियर मार्ग thats मैं वास्तव में नीचे जाने के लिए चाहते हैं, तो मुझे यकीन है कि नहीं। मेरे माता-पिता मुझे एक Ameritrade खाते में गया और यह 300 डॉलर डाल जब मैं 15 वर्ष के थे। मैं मैं क्रेमर का एक छोटा सा देख रहा है और इस मंच पर पढ़ने शुरू कर दिया है, उस के बाद शेयर बाजार में वास्तव में दिलचस्पी बन गए। मैं (ट्रेडिंग शुल्क मेरी कुल संपत्ति का 3% है, के रूप में बुद्धिमान%) ज्यादा कमाई नहीं, कुछ अच्छा ट्रेडों बनाया है। हालांकि, 6 महीने के भीतर मैं कुछ बुरा ट्रेडों पर यह बस के बारे में सब खो दिया है। वैसे भी, पाठ की है कि ब्लॉक के लिए खेद है। मैं सिर्फ मेरे बारे में कुछ पृष्ठभूमि देना चाहता था और कैसे मैं शेयर बाजार में पेश किया गया। मैं एक दिन व्यापारी अंत में, यह मैं कोशिश करना चाहते हैं कुछ की तरह लगता बनने के लिए पहला कदम उठाने के लिए प्यार होता। मैं इस कठिन है समझते हैं, लेकिन मैं पहला कदम व्यापार के मूल सिद्धांतों सीख रहे हैं लगता है। Im पूरी तरह से अनजान नहीं है, लेकिन मैं काफी नया हूँ - मेरा सवाल है: किसी को भी किसी भी अच्छा व्यापार पर किताबें, और अधिक विशेष रूप से दिन के कारोबार की सिफारिश कर सकते हैं? आईएम सस्ती सामग्री के लिए देख रहे हैं। मैं एक ऑनलाइन खोज किया था, लेकिन सबसे चीजों घोटाले ish के लग रहे हैं क्योंकि im थके हुए कुछ भी खरीदने के लिए।